मेरे ब्लॉग के किसी भी लेख को कहीं भी इस्तमाल करने से पहले मुझ से पूछना जरुरी हैं

मेरे ब्लॉग के किसी भी लेख को कहीं भी इस्तमाल करने से पहले मुझ से पूछना जरुरी हैं

January 14, 2016

बंद करिये एक बेहद गन्दी तरह परोसा हुआ खाना जीमना

एक सो कॉल्ड कॉमेडियन अरेस्ट हुआ अपने भोंडे मजाक के लिये। सवाल ये नहीं हैं की उसने किसका मजाक बनाया सवाल ये हैं क्या विद्रूप और भोंडापन किसी को कॉमेडियन बना देता हैं। पलक और गुथी का किरदार बना कर निरंतर स्त्रियों की शारीरिक संरचना पर कॉमेंट किये जाते हैं। दादी का किरदार भी इसी तरह का बन रहा हैं। और कपिल तो महिला पर आक्षेप करने में कितना नीचे गिर सकते हैं इसकी सीमा नहीं हैं।
कॉमेडी का मतलब क्या केवल भोंड़े मजाक , अश्लील डांस ही हैं। स्क्रिप्ट राइटर ने स्क्रिप्ट बना दी और एक सो कॉल्ड कमीडियन ने स्टेज पर जा कर उलटी कर दी हो गया शो।
२००९ का स्क्रीन अवार्ड याद आया जहां फराह और साजिद खान को झेलना पड़ रहा था तब आशुतोष ग्वारिकार ने मंच आपत्ति दर्ज की दी और उसके बाद अब २०१६ में फराह दुबारा किसी प्रोग्राम को होस्ट करती दिखी।
हास्य की समझ नहीं हैं ऐसे आक्षेप अक्सर लोग लगाते हैं अगर इन विषयों पर लिखो लेकिन हर विषय पर हा हा ही ही मुझे तो कभी रुचिकर नहीं लगी।
कोई भी प्रोग्राम हो करण जोहर के द्विअर्थी संवाद जरुरी हैं। भोंड़ेपन की परिकाष्ठा हैं। और ये सब किसलिये बकौल साजिद खान टी आर पी के लिये।
बंद करिये एक बेहद गन्दी तरह परोसा हुआ खाना जीमना और महिमा मंडित भी मत करिये उन सब को जिनके भोंड़ेपन के खिलाफ कार्यवाही की जाती हैं

No comments:

Post a Comment

Blog Archive