मेरे ब्लॉग के किसी भी लेख को कहीं भी इस्तमाल करने से पहले मुझ से पूछना जरुरी हैं

मेरे ब्लॉग के किसी भी लेख को कहीं भी इस्तमाल करने से पहले मुझ से पूछना जरुरी हैं

August 02, 2011

मेरा कमेन्ट

ये जो आप बार बार पोल की बात कर रहे हैं ये पोल का तरीका तकनीक का खेल हैं
एक इस आईपी से ब्रोव्सेर बदल कर जितनी बार चाहो वोट दिया जा सकता हैं

और रह गयी बात मुद्दा भटकाने की तो सच्चाई आप ने खुद बयान कर दी हैं
की यौन शोषण गरीब औरतो को ज्यादा होता हैं यानी यौन शोषण के लिये कहीं भी कपड़े जिम्मेदार नहीं हैं
गरीब औरतो में शिक्षा की कमी हैं और वो ये मान कर चलती हैं की क्युकी वो स्त्री हैं इस लिये यौन शोषण होगा ही

यौन शोषण , जेंडर बायस और बलात्कार , इन तीन बातो को कभी भी कहीं भी कहो बात को औरत के कपड़ो पर ले जाया ही जाता हैं और औरत को खुद ही इसका जिम्मेदार बता दिया जाता हैं

आप को एक हफ्ते पहले तक सलट मार्च के पता भी नहीं था और मेरे कमेन्ट के बाद आप ने मुझ से ही इसकी जानकारी मांगी थी और आज आप मुझे ही समझा रहे हैं की मै मुद्दा भटका रही हूँ
क्या ऐसा तो नहीं हैं की मेरी देखा देखी कही और भी नारी भी समानता की बात ना करने लगे
आज तो भारतीये नारी ब्लॉग पर भी इसका समर्थन देख कर अच्छा लगा ।

मेरा कमेन्ट यहाँ

Blog Archive