मेरे ब्लॉग के किसी भी लेख को कहीं भी इस्तमाल करने से पहले मुझ से पूछना जरुरी हैं

मेरे ब्लॉग के किसी भी लेख को कहीं भी इस्तमाल करने से पहले मुझ से पूछना जरुरी हैं

October 08, 2010

हर कुत्ते बिल्ली को आप आदरणीय की कैटेगरी में खड़ा कर देते हैं.

महफूज़ अली said...

हर कुत्ते बिल्ली को आप आदरणीय की कैटेगरी में खड़ा कर देते हैं...

सतीश जी ने अपने ब्लॉग पर आचार सहिता बता दी ये देखिये लिंक
वो कहते हैं "अपमान करने के उद्देश्य से कहे कमेन्ट यहाँ नहीं छापे जायेंगे ! कुछ लोगों का यह मानना है कि विरोध की आवाज सहन करने की हिम्मत नहीं है वे इसे शौक से मेरी कायरता मान लें इसमें मुझे कोई आपत्ति नहीं है !"

ऊपर एक कमेन्ट का अंश मात्र हैं जो मोडरेशन के बाद भी दिख रहा हैं । एक और भी कमेन्ट था इन्ही का महिला ब्लॉगर के ऊपर वो भी छपा गया था लेकिन मेरी आपति के बाद हटा ।
इस मोडरेशन का क्या फायदा । ये तो सेलेक्टिवे नीति हैं अपशब्द सुनवाने कि जो पहले से ही यहाँ हैं ।
नेवर माइंड क्युकी लिंक दे कर बात कहने मे उनको आपत्ति नहीं हैं सो ये पोस्ट

Blog Archive