मेरे ब्लॉग के किसी भी लेख को कहीं भी इस्तमाल करने से पहले मुझ से पूछना जरुरी हैं

मेरे ब्लॉग के किसी भी लेख को कहीं भी इस्तमाल करने से पहले मुझ से पूछना जरुरी हैं

November 29, 2008

मुंबई आतंकवादी हमले मे लापता हुए है । बहुत खोजा नहीं मिले । किसी के पास कोई समाचार हो इनके बारे मे तो सूचित करे ।

मुंबई आतंकवादी हमले मे लापता हुए है । बहुत खोजा नहीं मिले । किसी के पास कोई समाचार हो इनके बारे मे तो सूचित करे ।

सूचना इस पते पर भेजे

चूहा chuha@mns.com

ये जब तक थे मुंबई को कुतर रहे थे आज जब कमांडो और सेना की कार्यवाही पूरी होगई हैं ये लाशो मे महाराष्ट्र और उत्तर भारतीयों की लाशो को अलग अलग कर रहे होंगे ।

आप भी किसी ऐसे को जानते हो जो लापता हो जाता हैं जब आग लगती हैं देश मे और शांत होते ही ख़ुद आग लगाता हैं तो ब्लॉग पर उसका चित्र डाले ताकि हम अपने बीच से उनको निकाल सके । डर छोडे

9 comments:

  1. ab to log jag jaye aur aanewale chunav mein inko vote nahi dege,aasha hai.

    ReplyDelete
  2. बहुत जबर्दस्त पोस्ट लिखी है रचना जी।बधाई।

    ReplyDelete
  3. मुम्बई की आतंकी घटना के आड मे राज ठाकरे पर आक्र्मण नही जचता है। दोनो विष्यो को जोडना गलत है।

    ReplyDelete
  4. शाबाश, वाह वाह, क्या खूब लिखा है, लिखते रहिये, साधुवाद
    हम तीन दिनों तक एक दूसरे की टांग खींचने से कैसे बचते रहे, ये तो हमारे स्वभाव के एकदम विपरीत है. मैं तो सोच रहा कि वाकई हम सुधर गये? अच्छा किया आपने मेरी गलतफहमी दूर कर दी

    ReplyDelete
  5. मुझे अभी अभी सूचना मिली है वे ऐक बिल मैं देखे गये हैं

    ReplyDelete
  6. एक कायर, गरीब मजदूरों और टेक्सी ड्राइवरों को पीट कर अपनी सियासत चमकाने वाले चूहे से और उम्मीद ही क्या की जा सकती थी।
    और कुछ नहीं तो कम से कम मराठी शहीदों को श्रद्धान्जली देने, उनकी अर्थी को कांधा देने तो बाहर निकलते।

    ReplyDelete
  7. धिक्कार है कुछ नही तो पॉलिटिक्स के लिए निकल लिए होते पर डर लगता है न शांत हो जाएगा तब ये जलाएंगे
    और इनके साथ वो शेर भी तो गायब हैं जिन्होंने दशहरे के दिन बड़ी बड़ी बातें की थीं

    ReplyDelete
  8. Rachna ji ,main bhi yahi janNa chahti hun..72 ghnatey ho gaye ab to...kahan gaye''wo log''??

    ReplyDelete

Blog Archive